अदालत के सामने नहीं चला विधायक जौहरीलाल मीणा का रुतबा, 10 महिने बाद बेटा गैंगरेप में गिरफ्तार

0
23
gangrape
MLA Joharilal Meena's status did not work in front of the court, after 10 months son arrested in gangrape

अलवर में कांग्रेस विधायक (congress mla) जौहरीलाल मीणा के बेटे दीपक उर्फ दिलीप मीणा को 9 जनवरी को दौसा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दीपक को पोक्सो कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेजा। विधायक के बेटे पर नाबालिग से सामूहिक बलात्कार का आरोप है। कक्षा 10 की छात्रा ने मार्च 2022 में दौसा के मंडावर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। थाना इलाके की समलेटी होटल में आरोपी विवेक शर्मा, दीपक मीणा और नरेश समलेटी ने रेप किया है। बता दें कि जौहरीलाल मीणा राजस्थान में शासन कर रही कांग्रेस से विधायक है।

पीड़ित ने गिरफ्तारी वारंट की लगाई थी अर्जी

नाबालिग के साथ गैंगरेप और विधायक के बेटे के शामिल होने पर जयपुर से दिल्ली तक राजनीति होने लगी। मामला गर्माया तो दौसा पुलिस ने शामिल दो आरोपी विवेक शर्मा और नेतराम समलेटी को पकड़ लिया। कांग्रेस की सरकार के दबाव में विधायक बेटे को आरोपी नहीं बताते हुए चालान पेश कर दिया। परिवादी के वकील ने सीआरपीसी की धारा 190 के तहत दीपक मीणा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने के लिए अपील की। Therefore

भरतपुर भाजपा नेताओं ने बोला जुबानी हमला, कांग्रेस की ठगी से डीग कुम्हेर में ठप्प पड़ा विकास

mla कोर्ट में लगाई जमानत याचिकाएं हुई खारिज Therefore

कोर्ट ने विधायक जौहरीलाल के बेटे दीपक के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किए। इसके बाद विधायक के बेटे दीपक मीणा ने कोर्ट में अग्रिम जमानत लगाई। अ​ग्रिम जमानत खारिज होने पर राजस्थान उच्च न्यायालय में अपील की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। गिरफ्तारी की अग्रिम याचिकाएं खारिज होने के बाद दीपक मीणा की ओर से सुप्रीम कोर्ट में एसएलपी दायर की गई।

कोर्ट ने दिए गिरफ्तारी के आदेश Therefore

पीड़िता का वकील भी राजस्थान उच्च न्यायालय पहुंचा। कोर्ट ने 23 जनवरी तक दीपक मीणा को गिरफ्तार करने का आदेश ​पुलिस को दिया। पिछले 9 महिने से कार्रवाई नहीं करने और जांच गलत तरीके से करने पर दौसा एसपी को हाईकोर्ट में तलब किया।

ऐसे आया पुलिस की गिरफ्त में Therefore

नेताओं की करतूत को बचाने में जब दौसा एसपी पर आंच आने लगी तो पुलिस ने सक्रियता दिखाई। दौसा के महुआ में पुलिस नाकेबंदी विधायक जौहरीलाल मीणा के बेटे दीपक मीणा को गिरफ्तार कर लिया। दीपक मीणा को दौसा के पोक्सो कोर्ट में पेश किया, न्यायाधीश अनु अग्रवाल ने विधायक के बेटे को जेल भेज दिया।


        

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here