भरतपुर भाजपा नेताओं ने बोला जुबानी हमला, कांग्रेस की ठगी से डीग कुम्हेर में ठप्प पड़ा विकास

0
62
Bharatpur bjp
BJP leaders said verbal attack, development stalled in Deeg Kumher due to Congress's fraud

भरतपुर की जनाक्रोश यात्रा में शामिल पूर्व मंत्री और विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ व भरतपुर के भाजपा नेता शैलेश सिंह ने मौजूद भीड़ और भाजपा (bjp leader) कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सभा में उमड़ा जनसैलाब गहलोत सरकार (gehlot government) के चार वर्ष के कुशासन, भ्रष्टाचार और जनविरोधी नीतियों पर मुहर लगा रहा है। आम जनता इस निरंकुश सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकने का पुरी तरह मन बना चुकी है। शैलेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश को ठगा है। जिसके कारण डीग और कुम्हेर में विकास ठप हो गया है।

पेपर लीक से युवा बेरोजगारों में फैला आक्रोश

राठौड़ ने कहा कि हाल ही में वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने से भरतपुर जिले के साथ पूरे प्रदेश के युवाओं में सरकार के खिलाफ भारी आक्रोश है। गहलोत शासन में अब तो परीक्षा आयोजित करवाने वाली संस्था आरपीएससी भी संदेह के घेरे में है। सरकार कोई भी परीक्षा पारदर्शिता के साथ आयोजित नहीं करवा पा रही है, जिससे युवाओं को रोजगार भी नहीं मिल पा रहा है। सरकार की युवा विरोधी नीतियों के कारण ही सेंटर फॉर मॉनिटरिंग इंडियन इकोनॉमी (सीएमआईई) की नवीनतम रिपोर्ट में 24.5 फीसदी बेरोजगारी दर के साथ राजस्थान देश में दूसरे पायदान पर है।

भरतपुर साइबर क्राइम का गढ़ बना

राठौड़ ने कहा कि भरतपुर में अपराध चरम पर है व जिला अपराधियों की शरणस्थली बन चुका है। भरतपुर का मेवात इलाका साइबर अपराध में पहले नंबर पर है। साइबर अपराध के साथ ही आए दिन यहां रेप, लूट, ठगी जैसी वारदातों के मामले दर्ज होते रहते हैं। जिले में बजरी माफियाओं का आंतक इस कदर फैल चुका है कि अब पुलिस प्रशासन पर भी बेखौफ माफिया जानलेवा हमला कर रहे हैं।

साधु आत्महत्या कर रहे हैं, गैंगवार बढ़ रही

राठौड़ ने कहा कि खनन माफियाओं के वर्चस्व में भरतपुर जिले के पसोपा गांव में पिछले 551 दिनों से चल रहे ब्रज चौरासी कोस परिक्रमा क्षेत्र में आने वाले आदिबद्री व कनकांचल पर्वत रक्षा आंदोलन में संत विजयदास बाबा को आत्मदाह को मजबूर होना पड़ा। इसके अलावा भरतपुर में डॉ दम्पति की हत्या, सुभाष नगर मे पिता – पुत्र की गोली मारकर हत्या, गैंगवार में कृपाल जघीना की हत्या, पथैना में गोली मारकर तिहारा हत्याकांड और कुम्हेर क्षेत्र के सिकरौरा में गोली मारकर एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या की घटना दर्शाती है कि जिले में कानून व्यवस्था पूरी तरह से बेलगाम है। गहलोत शासन में निर्वाचित जनप्रतिनिधि भरतपुर सांसद रंजीता कोली पर भी बदमाश बार-बार हमला कर रहे हैं तो फिर आम आदमी की क्या स्थिति होगी?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here